श्रीनगर के लालचौक पर भारतीय सुरक्षाबलों पर कॉलेज के छात्रों ने किया पथराव

श्रीनगर के लालचौक पर भारतीय सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजों ने पथराव किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पत्थरबाज कॉलेज के छात्र हैं। बताया जा रहा है कि बीते दिनों पुलवामा के पत्थरबाजों पर हुई कार्रवाई के विरोध में श्रीनगर के लालचौक पर कॉलेज के ये छात्र इकट्ठा हुए और भारतीय सुरक्षा बलों पर पथराव करने लगे। जवाबी कार्रवाई में और हिंसा को काबू में करने के लिये सुरक्षाबलों ने आसूं गैस के गोले छोड़े।

तीन तलाक पर मोदी ने दिया बड़ा बयान, सुनकर झूम उठे मुस्लिम

बीते दिनों सुरक्षाबलों द्वारा पुलवामा में पत्थरबाजों पर कार्रवाई की गई थी। इस कार्रवाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कथित तौर पर सेना के चार जवान पुलवामा डिग्री कॉलेज के एक छात्र को जमीन पर गिराकर उसकी पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं कश्मीर हिंसा से जुड़े वीडियो वायर लोने के बाद विवाद और गरमाता जा रहा है। सोशल मीडिया पर तीन वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। बीते दिनों वायरल हुए वीडियो में कुछ पत्थरबाज भारतीय जवानों के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं। जिसका सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है।

 

इसके बाद एक और वीडियो सामने आया जिसमें सेना के जवान एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि चार सुरक्षाकर्मी एक युवक को सड़क पर लेटाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button