शुक्रवार को करें ये तीन काम, धन का अभाव हमेशा के लिए होगा खत्म

- in धर्म

धन के अभाव को खत्म करने के लिए शुक्रवार के दिन का उपाय बेहद ही लाभदायक माना गया है। यह दिन इसलिए लाभदायक माना गया है, क्योंकि यह दिन माता लक्ष्मी का होता है। अगर आप अपना जीवन धन के अभाव में व्यतीत कर रहे हैं, तो आज हम आपको इसी अभाव को हमेशा के लिए खत्म करने का एक ऐसा असान तरीका बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद माता लक्ष्मी आपसे प्रसन्न होगी। और आपकी धन से संबधित जितनी भी समस्या है उसका निवाराण होगा। इसके लिए आप शुक्रवार को नित्य कार्यों से निवृत होकर घर के मंदिर में गाय के शुद्ध घी का दीपक जलाएं। मां के स्वरूप अथवा चित्रपट पर कमल अथवा गुलाब के फूलों की माला अर्पित करें। कमलगट्टे की माला से इस मंत्र का 108 बार जाप करें शुक्रवार को करें ये तीन काम, धन का अभाव हमेशा के लिए होगा खत्म

ॐ श्रीं श्रीये नम:

फिर मां लक्ष्मी को खीर का भोग लगाएं। खीर बनाना संभव न हो तो मिश्री का भोग भी लगा सकते हैं। जितना हो सके प्रसाद का वितरण करें, अंत में स्वयं ग्रहण करें।

कंजक पूजन करें, कन्याओं की उम्र 7 वर्ष से कम होनी चाहिए। यह कार्य हर शुक्रवार को तब तक करें जब तक आर्थिक स्थिति में बदलाव न आ जाए। 

इसके अतिरिक्त तीन शुक्रवार तक निरंतर एक उपाय करें। नहाने के बाद लाल या सफेद वस्त्र धारण करें। चांदी की अंगूठी अथवा छल्ला पहनें उसी वक्त चावल और शक्कर जनेऊधारी ब्राह्मण को दान करें। 

You may also like

घर में एक बार इस चीज को जलाने से उदय होगा आपका भाग्य

हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं,