शिवसेना को सबक सिखाने के लिए क्या है मदन शर्मा की रणनीति

जुबिली न्यूज़ डेस्क
हाल ही में शिवसैनिकों ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई कर दी थी। इसको लेकर मदन शर्मा ने आज महाराष्ट्र के गवर्नर भगतसिंह कोशियारी से मुलाकात की। राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद मदन शर्मा ने बताया कि हम कोई गुंडागर्दी नहीं होने देंगे अब मैं भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस से जुड़ गया हूं। साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।
यही नहीं इस मामले में योवृद्ध संगठन राष्ट्रीय सैनिक संस्थान की मुंबई इकाई के अध्यक्ष की ओर से कहा गया कि अगर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे मदन शर्मा से माफ़ी नहीं मांगते हैं तो तीन दिन के अंदर सभी रिटायर आर्मी अधिकारी इकठ्ठा होकर आजाद मैदान में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे।

Loading...

बता दें कि मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने बीते गुरुवार को एक कार्टून को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। इस कार्टून में मुख्यमंत्री उद्धव पर तंज कसा गया था। कार्टून में उद्धव के अलावा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राकांपा प्रमुख शरद पवार का स्केच भी था।
ये भी पढ़े : चीन को पटकनी देते हुए भारत बना इस आयोग का सदस्य
ये भी पढ़े : उप चुनाव : यूपी की इन आठ सीटों पर बीजेपी ही नहीं विपक्ष की भी है परीक्षा
इसके बाद शिवसैनिकों ने नेवल ऑफिसर के घर पर हमला बोल दिया और उनके साथ जमकर मारपीट की। इसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं थी। इस घटना के बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व नौसेना अधिकारी से फोन पर बात की थी। रक्षामंत्री ने ट्वीट कर कहा था कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और निंदनीय हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...