शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार संभाली मध्यप्रदेश की कमान, ट्वीट कर कही ये बात

मध्यप्रदेश की कमान एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान के हाथ में आ गई. उन्होंने सोमवार देर शाम राजभवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसी के साथ मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान का अंत हो गया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने भापाल स्थित राजभवन में अकेले ही शपथ ली.
उन्हें राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन ने शपथ ‌दिलवाई. हालांकि कोरोना वायरस के चलते सीएम के अलावा किसी मंत्री को शपथ नहीं दिलाई गई. एक सादे समारोह के दौरान अकेले ही शिवराज सिंह ने शपथ ली. गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के 32वें सीएम बने हैं उन्होंने चौथी बार एमसी के सीएम की कुर्सी संभाली है.

Loading...

बता दें कि शिवराज के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए बीजेपी के विधायक तीन बसों से राजभवन पहुंचे, हालांकि कोरोना वायरस के चलते चल रहे लॉकडाउन की वजह से समारोह में कोई भी कार्यकर्ता शामिल नहीं हो सका. वहीं विधायक भी बिना अपने समर्थकों के ही राजभवन पहुंचे. इससे पहले बीजेपी के भोपाल स्थित कार्यालय में हुई बैठक के दौरा शिवराज स‌िंह को विधायक दल का नेता चुना गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव ने शिवराज के नाम का प्रस्ताव रखा था. बैठक में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, राजेंद्र शुक्ल सहित अन्य विधायक मौजूद थे.
मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपना पहला ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा, आप की शुभकामनाओं के लिए हृदय की गहराइयों से धन्यवाद. मेरी सबसे पहली प्राथमिकता #कोविड-19 से मुकाबला है. बाकी सब बाद में…

loading...
Loading...