बूथ पहुंचते शिवपाल पर हुई पत्थरबाजी, अखिलेश बोले…

इटावा जिले के जसवंतनगर में शिवपाल यादव पर पत्थरबाजी की खबर है। बताया जा रहा है कि जसवंतनगर में शिवपाल बूथ पर पहुंचे, तभी भाजपा के लोग हो-हल्ला करने लगे। सपा के समर्थकों ने जब इस बात का विरोध किया तो बीजेपी समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया। खबर ये भी है कि शिवपाल को चोट भी लगी है, वो बूथ से चले गए हैं। सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस मतदान केन्द्र पर पहुंची तो पथराव करने वाले जा चुके थे।

यूपी चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू, इन प्रत्याशियों की साख दांव पर

शिवपाल पर हुई पत्थरबाजी

 
सैफई में वोट डालने पहुंचे सीएम अखिलेश यादव से जब पत्रकारों ने शिवपाल पर हमले का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अभी जानकारी नहीं है, पता करते हैं।

यूपी चुनाव 2017: तीसरे चरण की वोटिंग शुरू, 12 जिलों की 69 सीट पर हो रहा मतदान

उधर समाजवादी पार्टी का विवाद मतदान केन्द्रों पर भी देखने को मिल रहा है। शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश गुट वोटिंग केंद्रों पर अलग-अलग नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शिवपाल के समर्थक सपा प्रत्याशियों के विपक्ष में मतदान कराने की अपील कर रहे हैं । औरेया में शिवपाल के समर्थकों की सक्रियता मतदान केंद्रों पर बढ़ गई है। शिवपाल के लोग सपा के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे हैं।

इटावा जिला सहकारी बैंक के उपाध्यक्ष और शिवपाल यादव के करीबी विश्वनाथ सिंह सेंगर ने अपने समर्थकों के साथ सपा को हराने वाली पार्टियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। अमर उजाला से बातचीत में विश्वनाथ सिंह ने कहा, “हमारे नेता शिवपाल यादव हैं और उनके नेतृत्व में यहां सारे समर्थक उनके ही दिशा-निर्देशों पर काम करते हैं। हमारे लोगों ने निर्णय लिया है कि जो प्रत्याशी सपा को हराएगा, उसे हम साथ देंगे। यहां लड़ाई बीजेपी और बीएसपी के बीच है।”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button