शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के लिए ली इतनी फीस, जानकर फैंस भी हो गए हैरान…

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इन दिनों दो वजहों से काफी चर्चा में हैं. पहला तो अजय देवगन के साथ उनका एक विज्ञापन है. इस विज्ञापन में वह ट्रोल भी हुए. दूसरी वजह से उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ है. शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसके कई धांसू एक्शन सीन वीडियो लीक हो चुके हैं. इसके अलावा फिल्म से जुड़ी हर दिन एक नई जानकारी सामने आ रही है.

अब फिल्म ‘पठान’ और शाहरुख खान को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है, जोकि सबको हैरान कर देगी. ये जानकारी फिल्म के लिए शाहरुख खान की फीस को लेकर है. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने ‘पठान’ में काम करने के लिए बहुत ज्यादा फीस ली है. इस फीस से वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं.

फीस के मामले में उन्होंने अक्षय कुमार को भी पछाड़ दिया है. हाल में कई ट्विटर यूजर्स ने दावा किया है कि ‘पठान’ में काम करने के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ रुपए फीस ली है. इतनी फीस बॉलीवुड का कोई एक्टर नहीं लेता है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की ये फीस अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बड़े एक्टर्स से भी ज्यादा है.

शाहरुख खान के खतरनाक एक्शन सीन और स्टंट

हालांकि, शाहरुख खान की फीस को लेकर फिल्म के मेकर्स या एक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. ट्विटर यूजर्स के इन दावों पर आधिकारिक पुष्टि होने तक विश्वास नहीं किया जा सकता है. इस फिल्म के लिए शाहरुख खान काफी मेहनत कर रहे हैं और इसमें उनके कई खतरनाक स्टंट हैं.

https://www.instagram.com/p/CL3dGWCFzSP/?utm_source=ig_embed

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में

लीक वीडियो में दिखाया गया है कि शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के सामने एक खतरनाक एक्शन सीन को शूट कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड अहम किरदार में दिखाई देंगे. इसमें सलमान खान के भी कुछ सीन होंगे. इस फिल्म को ‘एक था टाइगर’ सीरीज से भी जोड़ने की कोशिश की जा रही है.

Back to top button