शाहजहांपुर का टॉप मोस्ट वांटेड अपराधी दो भाइयों समेत चंडीगढ़ से गिरफ्तार

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के टॉप मोस्ट वांटेड अपराधी व 25 हजार के इनामी बदमाश व उसके दो इनामी भाइयो को एसओजी, सर्विलांस व थाना सदर बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जनपद का टाॅप 10 मोस्ट वान्टेड एवं पच्चीस हजार का इनामी बदमाश सुहेल व उसके दो भाइयों इमरान व कामरान का लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है। विगत दिनो सदर बाजार पुलिस समेत कई थानों की पुलिस की संयुक्त टीम ने बदमाश सुहेल उर्फ बार्डर की गिरफ्तार के लिए योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर अलीजई स्थित उसके आवास पर दबिश भी दे लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस टीम ने दो किलोमीटर तक पीछा किया, लेकिन वह गन्ने के खेतों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। इस बीच सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला अलीजई निवासी खुर्रम ने हिस्ट्रीशीटर सुहेल उर्फ बार्डर उसके भाई इमरान व कामरान के खिलाफ 20 लाख की रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस के अनुसार, पुलिस अधीक्षक द्वारा सुहेल पर 25 हजार व उसके भाई इमरान व कामरान पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था।बदमाशो की गिरफ्तारी के सदर बाजार पुलिस, एसओजी व सर्विलांस टीम को भी लगाया गया था। अथक प्रयासों के चलते संयुक्त टीम ने सुहेल, उसके भाई इमरान व कामरान को कड़ी मशक्कत के बाद चंडीगढ़ प्रांत से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम द्वारा तीनो बदमाशो को चंडीगढ़ से शाहजहांपुर लाने की कार्यवाही की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button