शामली: बारातियों और घरातियों में छिड़ी महाभारत, 3 घायल

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कांधला थाना इलाके में बाराती व घराती पक्ष में संघर्ष का मामला सामने आया है. मामूली विवाद के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. आरोप है कि बाराती पक्ष के एक युवक ने बाइक से बच्ची को घायल कर दिया था. जिसको लेकर ये विवाद हुआ है. फिलहाल दोनों पक्षो ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है ।
क्या है मामला:
दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल का है. जहां पर जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढ़ाना से बारात कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल निवासी शहीद के यहां आई हुई थी.
शादी के इस शुभ अवसर पर सब कुछ सही चल रहा था लेकिन अचानक बारात मे बवाल हो गया. जहाँ पर बाराती पक्ष व घराती पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई है.
झगड़े का कारण बाइक से एक बच्ची को घायल करना माना जा रहा है.
बाईक सवार बराती युवकों पर बच्ची को घायल करने का आरोप:
घराती पक्ष का आरोप है कि बारात में आये दो युवकों ने मौहल्ले में ही सड़क से गुजर रही बच्ची को टक्कर मार दी थी. जिसे लेकर बात इतनी बढ़ गयी कि दोनो पक्ष मारपीट पर उतर आए.
जिसके बाद रिश्तेदार बनने के लिए एकत्र हुए दोनों पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ. इस दौरान तीन लोग घायल भी हो गये हैं.
घायल युवकों के नाम अफजाल, मुंतज़िर व सलीम बताए जा रहे है. वहीं इन सब के बाद दोनों पक्ष थाने पहुँच गये और एक दूसरे के खिलाफ लिखित में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई.
पुलिस तक पहुंचा मामला:
फिलहाल पुलिस ने दोनो पक्षो की तहरीर ले ली है और इस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है ।
वहीं मारपीट के दौरान घायल हुए लोगों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका मेडिकल किया जा रहा है.
The post शामली: बारातियों और घरातियों में छिड़ी महाभारत, 3 घायल appeared first on Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button