शादी के दस मिनट के अंदर गायब हुआ दुल्हा, पूरा मामला जानकर हो जायेंगें हैरान

आंध्र प्रदेश से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरसल यहाँ ससुराल वालों की तरफ से जब दूल्हे को सोना नहीं मिली तो वह नाराज हो गया. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत दुल्हा शादी के दस मिनिट के अंदर ही मंडप छोड़कर गायब हो गया.. इस मामले को बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है. यह मामला अनंतपुर जिले के कदिरी मंडल मुत्यालचेरुवु पंचायत क्षेत्र के पालबावी मंदिर के पास का है. जहाँ तलपुला मंडल क्षेत्र के ओबुलरेड्डीपल्ली निवासी चिन्ना नामक युवक की शादी कदिरी शहर के चेयरमैन स्ट्रीट में रहने वाली लड़की के साथ पक्की हुई थी.
वहीं दोनों तरफ के रिश्तेदारों के सामने बीते शुक्रवार को सासवाला चिन्नम्मा मंदिर में शादी होने लगी और शादी के बाद ही दुल्हा मंडप से गायब नजर आया. इस दौरान दूल्हे के रिश्तेदारों ने कहा कि, ‘दुल्हन के रिश्तेदारों ने शादी में तीन तोला सोना देने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’ वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के रिश्तेदारों का कहना है, ‘लॉकडाउन और कोरोना के चलते पैसों का इंतजाम नहीं हो पाया है. जैसे ही रकम जमा हो जाए तो तीन तोला सोना दुल्हे को दे दिया जाएगा, लेकिन सोना नहीं मिलने से नाराज दुल्हा दुल्हन को मंगलसूत्र बांधने के दस मिनिट बाद मंडप से लापता हो गया है.’ अब यह सब होने के बाद मामला पुलिस के पास भी चला गया. जी दरअसल खुद दुल्हे ने पुलिस को फ़ोन किया और कहा कि उसकी शादी जबरन की गई है.
खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुल्हे को पकड़कर थाने ले आई. इसी के साथ ही पुलिस ने दुल्हन और दुल्हे के रिश्तेदारों को थाने को बुलाया. इसके बाद पुलिस के सामने एक और सच्चाई आई जिसमे यह पता चला कि ‘दुल्हन के माता-पिता नहीं है. दुल्हे को पिता नहीं है. विवाह दोनों के रिश्तेदारों ने करवाया है.’ अब पुलिस अन्य जांच में लग चुकी है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button