शराब पी रहे युवक की ठेके पर ही मौत, घबराए सेलमैन ने शव दूर फेंकने का किया प्रयास

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृन्दावन योजना नारायणी पैलेस के पास सरकारी शराब की दुकान पर शराब पी रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, युवक की मौत से घबराए सेल्स मैन ने युवक के शव को दूर फेकने का प्रयास किया, तो लोगों की भीड़ जुट गई,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराई, युवक की पहचान हो गई है।

इंस्पेक्टर पीजीआई कण्व कुमार मिश्र ने बताया कि घटना मंगलवार शाम करीब 5 बजे तेलीबाग चौकी अन्तर्गत वृंदावन योजना सेक्टर 5 के पास सरकारी शराब के ठेके की है, जहां एक युवक शराब पी रहा था, अचानक नीचे गिर पड़ा,और उसकी मौत हो गई। पहचान कराने पर तेलीबाग चौराहे पर उसे तलाश करने आए ससुर बाबूलाल ने की।

मृतक संजय 35 वर्ष पिता का नाम धन्नू, निवासी ग्राम विशुनपुर, बछरावां, जनपद रायबरेली है। संजय अपनी ससुराल गोपाल खेड़ा, मोहनलालगंज, लखनऊ मे रहकर तेलीबाग चौराहे आकर लेबर का काम कर ता था।

मृतक युवक की पत्नी का नाम रचना है, बड़ी बेटी का नाम खुशी 15 वर्ष, व पलक 13 वर्ष है। मृतक संजय के ससुर बाबूलाल ने बताया कि रक्षाबंधन के बाद से वह न अपने  घर विशुनपुर गया,और न अपनी ससुराल गोपाल खेड़ा गया था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को,पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल जाएगा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button