शपथ ग्रहण में ‘नन्हे केजरीवाल’ होंगे खास मेहमान, सीएम केजरीवाल ने खुद दिया न्योता

दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं. रविवार को दिल्ली के ऐतिहासिक मैदान में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा. इस खास मौके के लिए आम आदमी पार्टी ने एक खास मेहमान को न्योता दिया है, जो ऐतिहासिक पल का गवाह बनेगा. आम आदमी पार्टी की जीत के बाद चर्चा में आया ‘बेबी मफलरमैन’ शपथ ग्रहण समारोह में मेहमान होगा.

Loading...

आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान भी किया. पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है. तैयार हो जाओ जूनियर’.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर से Artical 370 हटने के बाद पहली बार पंचायत चुनाव, आज से आचार संहिता लागू

गौरतलब है कि जिस दिन दिल्ली चुनाव के नतीजे आ रहे थे, तब इस छोटे बच्चे की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जूनियर केजरीवाल के नाम से मशहूर हुआ ये बच्चा बिल्कुल अरविंद केजरीवाल का लुक बनाए हुए था, जिसमें एक सादा स्वेटर, मफलर और एक चश्मा लगाए हुए था.

बता दें कि ये ‘जूनियर केजरीवाल’ अव्यान तोमर है. दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है. चुनावी जीत के दिन अव्यान ने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी.

किस-किसको मिला है न्योता?

गौरतलब है कि इस रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होना है. आम आदमी पार्टी की ओर से इस शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पूरी दिल्ली को न्योता दिया गया है. हालांकि, किसी भी बाहरी नेता को या अन्य राज्य के मुख्यमंत्री को शपथ ग्रहण में नहीं बुलाया गया है.

पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि अरविंद केजरीवाल की जीत विपक्ष के लिए एक नये मंच को तैयार करने का काम करेगी. हालांकि, अरविंद केजरीवाल ने खुद को इन सबसे अलग किया और अपनी अलग लीक तैयार की.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *