वीरेंदर सहवाग ने की ट्वीट कर जनता से अपील, कोरोना पर ऐसे पा सकतें हैं काबू

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 12000 से अधिक हो चुकी है. वहीँ इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने लोगों से अपील की है कि वे घरों में रुके ताकि घातक कोरोना वायरस को खत्म करने में मदद मिल सके.
उन्होंने कहा कि हम तभी इस पर काबू पा सकते हैं. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पूरा भारत आराम से घर पर रहेगा. ये कोरोना वायरस यहां से जल्द दौड़ेगा. प्लीज-प्लीज घर पर रुकें तभी हम इस वायरस पर जल्दी काबू पा सकते हैं.
रिपोर्ट्स के अनुसार सहवाग ने इससे एक दिन पहले भी ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर कई ट्वीट किए थे और लोगों से इसे सफल बनाने के लिए कहा था.
सहवाग ने किया ट्वीट
सहवाग ने ट्वीट कर कहा, ‘यह जनता कर्फ्यू कोई कर्फ्यू नहीं है बल्कि केयर फॉर यू है. हम सबको एकजुट रहना है पर इकठ्ठा नहीं होना है. सबकी ख्वाहिश रहती थी कि घरवालों के साथ समय बिता पाएं. अब वो समय और मौका मिला है. घर में कैरम, लूडो, सांप-सीढ़ी खेलकर पुरानी यादें ताजा कीजिए.

Loading...

Poora Bharat Aaram se Ghar par Rahega , Yeh Corona Virus yahaan se jald daudega.
Please please stay at home and we shall overcome this soon.
— Virender Sehwag (@virendersehwag) March 21, 2020

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने आगे कहा, ‘घरवालों के साथ घर में बैठकर मस्त बातें कीजिए, अंताक्षरी खेलिए, किताबें पढ़िए, अपने पसंदीदा शो देखिए, योग/व्यायाम कीजिए, नए-नए व्यंजन बनाइए. पर प्लीज घर से मत निकलिएगा, आप से दिल से विनती करता हूं, किसी भी भीड़ का हिस्सा नहीं बनिए. इसके बाद उन्होंने फिर ट्वीट किया और अपील की कि किसी को पार्टी ना दें, ना लें.
बाहर खेलने ना जाएं. पूरी जिंदगी पड़ी है उसके लिए. अपने आसपास स्वच्छता रखें. आपकी जिम्मेदारी ना सिर्फ आपके जीवन की बल्कि जिस जिसके संपर्क में आ रहे हो उन सबकी है. अपने आप के साथ रहने का मौका कम मिलता है, गंवाइए मत.
Published by – PradeshJagran.Com

loading...
Loading...