विराट ने किया कुछ ऐसा कि बदले में अफरीदी ने कहा जल्द मिलेंगे

 पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने उन्हें भारतीय टीम की जर्सी उपहार में देने के लिए विराट कोहली और टीम का आभार व्यक्त किया है। यह कोहली की जर्सी है, जिस पर भारतीय खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ हैं।

ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मक्कुलम का दिल, कह दी ये बड़ी बात

विराट ने किया कुछ ऐसा कि बदले में अफरीदी ने कहा जल्द मिलेंगे

अफरीदी के क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने खेल भावना दिखाते हुए उन्हें यह जर्सी उपहार में दी थी। विराट कोहली ने व्यक्तिगत रूप से इस जर्सी पर एक संदेश भी लिखा है।

उन्होंने लिखा है, ‘आपके खिलाफ खेलना हमेशा सम्मान की बात रही है।’ इस गिफ्ट के मिलने पर अफरीदी ने भी भारतीय टीम को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि- ‘इस शानदार फेयरवेल गिफ्ट के लिए पूरी इंडियन टीम को शुक्रिया… सुपरस्टार (कोहली) उम्मीद है आपसे जल्द मुलाकात होगी…’

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए जब शाहिद अफरीदी को टीम में स्थान नहीं दिया, तो उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी।

इसके साथ ही शाहिद अफरीदी का क्रिकेट में 20 साल लंबे और चमकदार करियर का अंत हुआ। इस दौरान अफरीदी ने कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े। शाहिद अफरीदी ने साल 1996 में नैरोबी में चार देशों की वनडे सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button