विधानसभा में सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, आप नेता संजय सिंह को कहा दिल्ली का नमूना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में मानसून सत्र के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आप, कांग्रेस और सपा पर करारा हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा कि हमने यूपी के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया है। दिल्ली का एक नमूना यहां आकर पूछता है कि आपने लोगों के लिए क्या किया? सीएम योगी ने कोरोना संक्रमण को लेकर दिल्ली और यूपी का तुलनात्मक आंकड़ा भी सदन में पेश किया।

सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह का नाम लिए बिना कहा कि जिन्होंने दिल्ली को बर्बाद किया, यूपी और बिहार के लोगों को जबरन वहां से भगाया, वो बेशर्मी के साथ यहां आकर ऊलजलूल बातें करते हैं। सीएम योगी ने कहा कि यूपी की आबादी 23 करोड़ 78 लाख है और यहां कुल कोरोना 01 लाख 72 हजार केस हैं। प्रति दस लाख पर संक्रमण के मामले 744 हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रति दस लाख पर 7880 केस हैं। सीएम ने बताया कि यूपी में प्रति दस लाख पर 12 लोगों की मौत हुई है। वहीं दिल्ली में 274 लोगों की मौत प्रति दस लाख में हुई है।

कांग्रेस और सपा पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि रोम की बात करने वालों को आज राम याद आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले लोग आज जातिवाद का नारा लगा रहे हैं। ये लोग आज उमंग के माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button