विधानसभा अध्यक्ष ने एक माह के वेतन की राशि दी मुख्यमंत्री सहायता कोष में

रायपुर 24 मार्च।छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अपने एक माह के वेतन की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान कर दी है।
डा.महंत ने आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेजे पत्र में उऩकी सरकार के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य में उठाए कदमों की सराहना की है और अपने एक माह के वेतन की राशि एक लाख 35 हजार रूपए के मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम से चेक को भी इस पत्र के साथ भेजा है।
उन्होने इस पत्र में मुख्यमंत्री से आग्रह भी किया हैं कि वह कोरोना वायरस की महामारी से से बचाव एवं रोकथाम की दृष्टि से अपने मंत्रिमंण्डलीय सहयोगियों,विधायको एवं विभिन्न संगठनों से सहयोग की अपील करे।
डा.महंत राज्य के पहले जनप्रतिनिधि हैं जिन्होने कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में अपने वेतन की धनराशि का चेक प्रदान किया है।उनके अलावा केवल वरिष्ठ कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की इच्छा जताई है।
माना जा रहा है कि अध्यक्ष डा.महंत की पहल के बाद कोरोना से बचाव के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान देने के लिए और जनप्रतिनिधि सामने आयेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button