#wanted घोषित हुई विद्या बालन, ढूंढ रही पुलिस

#wanted घोषित हुई विद्या बालन, ढूंढ रही पुलिस‘कहानी’ जब हिट हुई थी तो निर्देशक सुजॉय घोष ने इसकी सफलता से उत्साहित होकर विद्या बालन के साथ एक और फिल्म ‘दुर्गा रानी सिंह’ की घोेषणा की थी।

बाद में कंगना का नाम भी इस फिल्म से जुड़ा लेकिन कभी भी इसका काम शुरू नहीं हो पाया। फिल्म भले ही डिब्बाबंद हो गई लेकिन ये नाम सुजॉय के दिमाग से शायद निकल नहीं रहा है, तभी तो उन्होंने ‘कहानी 2’ में विद्या के किरदार का नाम ‘दुर्गा रानी सिंह’ ही रखा है।

‘कहानी’ में विद्या बालन का नाम ‘‍विद्या बागची’ था। वैसे कहा जा रहा है कि ‘कहानी 2’ का ‘कहानी’ की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में सुजॉय घोष ने कहा है ‘विद्या बालन ने इस फिल्म में वॉन्टेड क्रिमिनल का किरदार निभाया है। पुलिस उसे किडनेपिंग और मर्डर के आरोप में ढूंढ रही है।

अर्जुन रामपाल ने पुलिस वाले का रोल किया है और वो विद्या को ढूंढ रहा है। यह फिल्म हमने नेपाल और कोलकाता में शूट की है। कोलकाता में तो अभी भी काम चल रहा है। इस बार हम ऐसा कोलकाता दिखाने वाले जो आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा। हमने यहां के चंदननगर जैसे बाहरी इलाकों में भी शूट किया है।’

सुजॉय की यह फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यह भी पिछली बार की तरह एक क्राइम-थ्रिलर है।

=>
loading...
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.