वाराणसी: मंदिर में बच्चे को दूध पिला रही माँ का सिपाही ने बनाया वीडियो

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पुलिस कर्मी द्वारा एक शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है. जहाँ काशी के पवित्र मंदिर बाबा विश्वनाथ के दरबार में सुरक्षा के लिए तैनात एक जवान ने न केवल दर्शन के लिए आये एक दंपति से दुर्व्यहार किया, बल्कि महिला द्वारा अपने बच्चे को दूध पिलाने के दौरान उसका वीडियो बनाने का भी प्रयास किया. 
सिपाही ने की दर्शन करने आये दंपति से अभद्रता:
अभी लखनऊ में तीन दिन पहले एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर को गोली मारने की घटना के बाद जहाँ पुलिस प्रशासन की आलोचना हो रही है. वहीं अब प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी जवान द्वारा एक ऐसी हरकत करने का मामला आया है जो बेहद शर्मसार कर देने वाला है.
मामला काशी के बाबा विश्वनाथ मंदिर का है, जहाँ बाबा के दरबार में सुरक्षा के लिए तैनात एक जवान ने नोएडा के डाक्टर दंपति के साथ दुर्व्यवहार व्यवहार किया गया।
क्या है मामला:
नोएडा सेक्टर 56 की डॉक्टर सुनित्री सिंह अपने पति डाक्टर परीक्षित चौहान और अपने चार सदस्यीय परिवार संग बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर दरबार में दर्शन के लिए आई थी.
दर्शन के दौरान महिला कंट्रोल रूम के नीचे कतार में परिवार के साथ खड़ी हुई थी। वहीं महिला का एक छोटा बच्चा भी है. जो उस दौरान भूख लगने के कारण रोने लगा.
सीओ ने भी उल्टा महिला को डांटा:
महिला भूखे बच्चे को कंट्रोल रूम के बाहर रखी कुर्सी पर बैठ कर दूध पिलाने लगी। इस दौरान सिपाही ने वहां से हटने को कहा तो महिला के पति ने दो मिनट रुकने को बोला. इस पर सिपाही और महिला के पति की बहस शुरू हो गयी.
सिपाही ने इस पर नाराज हो कर वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वही मौके पर पहुंचे सीओ से शिकायत करने पर उल्टा सीओ ने भी महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया जिससे वह रोने लगीं।
The post वाराणसी: मंदिर में बच्चे को दूध पिला रही माँ का सिपाही ने बनाया वीडियो appeared first on Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button