वाराणसी: आरएसएस के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने फहराया तिरंगा

वाराणसी । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी ने 15 अगस्त पर देश की आन-मान-शान तिरंगा ध्वज को फहराने के बाद सलामी ली। वे स्वतंत्रता दिवस पर वाराणसी के रोहनिया स्थित सुरभि शोध संस्थान के परिसर में तिरंगाध्वज को फहराया।

इस परिसर में वे संघ की दो दिवसीय श्रेणी सह बैठक को पाथेय भी देंगे। इस मौके पर उन्होंने देशवासियों को शुभकामना देने के साथ ही लोगों को प्रत्येक क्षेत्र में समृद्ध व शक्तिशाली बनने की अपील की है। इस दौरान पर द्वय सह सरकार्यवाह डा. कृष्णगोपाल व दत्तात्रेय होसबोले, अखिल भारतीय सह व्यव​स्था प्रमुख अनिल ओक समेत काशी प्रान्त की प्रान्तकारिणी व अन्य स्वयंसेवक मौजूद रहे।

गौरतलब है कि संघ के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी शुक्रवार की देर शाम वाराणसी पहुंचे हैं। वे यहां दो दिवसीय काशी प्रवास के दौरान संघ के वार्षिक बैठक में स्वयंसेवकों को मार्गदर्शन देंगे। इस बैठक में सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल, दत्तात्रेय होसबोले, क्षेत्र प्रचारक अनिल कुमार समेत काशी प्रान्त की प्रान्तकारिणी व गतिविधि प्रमुख हिस्सा लेंगे। यह बैठक संघ के नियमित क्रम का हिस्सा है। इसमें वर्ष भर के कार्यों की समीक्षा होती है और अगले साल की रणनीति तैयार की जाती है। बैठक की शुरुआत ध्वज वंदना से होगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button