Home > 18+ > वर्जिन लड़को को जरुर पता होनी चाहिये इंटरकोर्स से जुड़ी ये 8 बातें

वर्जिन लड़को को जरुर पता होनी चाहिये इंटरकोर्स से जुड़ी ये 8 बातें

एक इंसान की लाइफ में इंटिमेट होना एक सबसे बड़ी बात होती है और एक अच्‍छी स्‍वस्‍थ सेक्‍स लाइफ हर इंसान को चाहिये होती है। हांलाकि इसके इर्द-गिर्द कई गलत बातें उठ रही हैं, जिसको लोग आंख बंद कर के विश्‍वास कर लेते हैं। जिन पुरुषों ने आजतक यौन संबन्‍ध नहीं बनाए हैं, उनके मन में कुछ गलत धारणाएं हैं जो सेक्‍स के प्रति बिल्‍कुल सही नहीं है। अगर आप वर्जिन हैं, तो आपके लिये ये आर्टिकल है। इसे पढ़ें और अपनी सेक्‍स के प्रति धारणाएं बदलें:वर्जिन लड़को को जरुर पता होनी चाहिये इंटरकोर्स1. 3-5 मिनट से ज्‍यादा इरेक्‍श्‍न नहीं होता: कई स्‍टडी में बताया गया है कि पुरुष बिस्‍तर पर 3-4 मिनट से ज्‍यादा नही टिकते। इसलिये अगर आपने किसी ब्‍लू फिल्‍म में पुरुष को 40 मिनट तक एक्‍टिव होते हुए देखा हो तो यह गलत है।

2. फोरप्‍ले जरुरी है: एक महिला वेजाइन इंटरकोर्स से उतरी संतुष्‍ट नहीं हो पाती जितना की फोरप्‍ले करने पर।

3. प्रथम सेक्स का अनुभव अच्छा नहीं भी हो सकता है सेक्स के बारे में जो धारणा होती है वह पहली बार सेक्स के दौरान पूरी नहीं भी हो सकती है। इसलिए निराश न हो और सेक्स का आनंद उठायें।

4. साइज मैटर नहीं करता है अगर आप अपने पेनिस के साइज से परेशान हैं तो समझ लीजिये कि सेक्‍स के लिये आपको साइज के छोटे बड़े होने का फर्क नहीं पड़ना चाहिये। यह तो सिर्फ गलत धारणा है जो ब्‍लू फिल्‍मों में दिखाई जाती है।

5. दो कॉन्‍डम पहनने की गलती ना करें यह गलती बिल्‍कुल भी ना करें। यौन संबन्‍ध बनाते वक्‍त केवल 1 ही कॉन्‍डम पहने नहीं तो दूसरा वाला योनि के अंदर फस सकता है और खतरा हो सकता है।

यह भी पढ़े: स्वामी ने खुद ही काट लिया अपना प्राइवेट पार्टअब यह बेकार हो गई किसी काम का नही क्योंकि

5. दो कॉन्‍डम पहनने की गलती ना करें यह गलती बिल्‍कुल भी ना करें। यौन संबन्‍ध बनाते वक्‍त केवल 1 ही कॉन्‍डम पहने नहीं तो दूसरा वाला योनि के अंदर फस सकता है और खतरा हो सकता है।

6. हस्तमैथुन से हेल्‍थ को खतरा नहीं हस्‍तमैथुन हेल्‍थ के लिये खराब नहीं होता। बस इसे ज्‍यादा नहीं करना चाहिये। इससे तनाव कम होता है और स्‍पर्म की क्वालिटी अच्‍छी होती है साथ ही प्रोस्टेट कैंसर की संभावना भी कम होती है।

7. गर्भधारण से बचने का कोई सुरक्षित समय नहीं होता है लोगों का मानना होता है कि पीरियड्स के दौरान बिना कंडोम के सेक्स करने से प्रेगनेंसी नहीं होती। पर ऐसा नहीं है, इससे इंफेक्‍शन का खतरा बढ़ता है और प्रेगनेंट होने के कुछ चांस भी।

8. टेंशन में ना करें सेक्‍स जी नहीं। यौन संबन्‍ध बनाने से पहले अपने मूड को अच्‍छा करना जरुरी होता है तभी आप अच्‍छे से परफॉर्म कर पाएंगे।

Loading...

Check Also

जानिये सेक्स में पोसिशन्स के क्या है महत्व, हर पोजीशन क्यों होता है खास

जब भी हम सेक्स पोजिशन्स की बात करते हैं तो उसमें मिशनरी पोजिशन को सबसे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com