लोकसभा चुनाव 2019 : स्‍मृति ईरानी बोली-बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी के साथ दक्षिण भारत से चुनाव लडऩे पर अमेठी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कटाक्ष किया। अपने ट्विटर एकांउट पर अमेठी कांग्रेस जिला कमेटी के अध्यक्ष द्वारा जारी पत्र को लगाते हुए लिखा कि अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया। ‘भाग राहुल भाग’ सिंहासन खाली करो राहुल जी, जनता आती है।

अमेठी ने भगाया,
जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया,
क्योंकि जनता ने ठुकराया। #BhaagRahulBhaagसिंहासन खाली करो राहुल जी कि जनता आती है pic.twitter.com/oVEox3YyHh
— Chowkidar Smriti Z Irani (@smritiirani) March 23, 2019

अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी ने समर्थन देने के साथ किया स्वागत
कांग्रेस अध्यक्ष व स्थानीय सांसद राहुल गांधी के दक्षिण भारत के कार्यकर्ताओं द्वारा किसी एक सीट से लोकसभा चुनाव लडऩे का प्रस्ताव दिया है। इस प्रस्ताव का अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी ने समर्थन देने के साथ स्वागत किया है।
इंदिरा गांधी व सोनिया गांधी  ने उत्तर भारत के साथ-साथ दक्षिण भारत से चुनाव लड़कर देश का प्रतिनिधित्व किया
जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने देर शाम पत्र जारी कर कहा है कि वह राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करते है। दक्षिण भारत के कार्यकर्ताओं ने पुरजोर मांग है कि वह यहां से भी चुनाव लड़ें। उन्होंने अपील की है कि उन्हें यह प्रस्ताव स्वीकार कर कार्यकर्ताओं का सम्मान और हौसला बढ़ाएं। पत्र में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व सोनिया गांधी का जिक्र करते हुए कहा है कि वह भी उत्तर भारत के साथ-साथ दक्षिण भारत से चुनाव लड़कर देश का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा कि है अमेठी की जनता में काफी उत्साह एवं उनके प्रति समर्थन है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button