लोकसभा चुनाव 2019 : गिरिराज की नाराजगी पर बोले चिराग पासवान

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पार्टियों में घमासान मचा हुआ है वहीँ नवादा सीट एलेजपी के खाते में जाने के बाद गिरिराज सिंह की नाराजगी पर चिराग ने कहा कि उनकी नाराज़गी हमसे या मेरी पार्टी से नहीं है। मैंने खुद उनसे बात करके नवादा सीट छोड़ने की पेशकश की थी। बीजेपी ने ही नवादा सीट हमें दी है। नवादा सीट के अलावा वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई एलजेपी के खाते में गई है। वह बिहार में छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
ये भी पढ़ें :-दुमदुमा घाट पर प्रियंका ने रोजगार के बहाने साधा मोदी सरकार पर निशाना 
आपको बता दें चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए कम से कम 36-37 सीटें जीतेगी. उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन पूरी तरह बिखर रहा है उधर सूत्र बता रहे हैं कि हाजीपुर से रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिलहाल पशुपति कुमार पारस बिहार सरकार में मंत्री हैं।
ये भी पढ़ें :-‘चौकीदार अभियान’ पर राहुल के बाद प्रियंका गांधी का तंज
जानकारी के मुताबिक  चिराग पासवान ने कहा कि एलजेपी की संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी के प्रत्याशियों पर फैसला हुआ लेकिन आज उम्मीदवारों के नाम का एलान नहीं होगा। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने के लिए आज प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की गई।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button