लॉकडाउन : योगी का ऐलान- जरूरी सामान घर-घर जाकर पहुंचाएगी सरकार

स्पेशल डेस्क
लखनऊ। भारत में कोरोना वायरस लगातार पांव पसार रहा है। इसको देखते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर देश को सम्बोधित करते हुए आज रात 12 बजे से लॉकडाउन का ऐलान किया है।
इसके साथ ही यह लॉकडाउन पूरे भारत में 21 दिन तक जारी रहेगा। इस वजह से देश में लोग घबरा गए है और पीएम मोदी के ऐलान के बाद लोग सडक़ों पर उतरकर जरूरी सामना खरीदते नजर आए थे। इतना ही नहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में अफरा-तफरा का माहौल देखने को मिला है। पुराने लखनऊ में कई लोग अपने जरूरी सामान के लिए इधर-उधर चक्कर काटते नजर आये।

आलम तो यह है कि देर रात तक लोग सब्जी, दाल-आटा या फिर चावल लेने के लिए दर-दर भटकते नजर आये।  इस दौरान दुकानों पर भारी भीड़ देखने को मिली।
लोग जरूरत का सामान खरीदने के लिए दुकानों के चक्कर लगाते दिखे लेकिन सूबे के मुखिया योगी आदित्यानाथ ने इसको लेकर देर शाम बड़ा ऐलान किया है। योगी ने कहा कि लॉकडाउन से घबराने की जरूरत नहीं है।
सरकार लोगों के घर जरूरी सामान घर-घर जाकर पहुंचाएगी। योगी ने साफ कर दिया है कि सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है और लोगों को किसी तरीके की परेशानी होने नहीं देगी।

महत्वपूर्ण संदेश… https://t.co/jxatXNmPix
— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) March 24, 2020

प्रदेश सरकार जन जन को, सभी प्रदेशवासियों को आवश्यक वस्तुओं को उपलब्ध कराने के लिए हर व्यवस्था सुनिश्चित करेगी।
जनपदीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे सुनिश्चित करें कि लोग अपने-अपने घरों में रहें और इस वैश्विक महामारी से लड़ने में अपना सहयोग दें।
— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) March 24, 2020

 
 
 
 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button