लॉकडाउन के चलते स्वरा ने शुरू किया रोना, ट्वीट कर कहा…

कोरोना वायरस के चलते बीती रात PM मोदी ने रात पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषणा किया। कोरोनावायरस से जो लोगों के अंदर डर था वो अब और भी बढ़ गया है।
यही नहीं, देश भर में कोरोना से ग्रसित लोगों की संख्याओं में भी वृद्धि हुई है। घर अपर रहने की सलाह का हर कोई पालन तो कर रहा है मगर, घर पर इतने दिन तक रहना हर किसी के लिए बड़ी प्रॉब्लम बन चुकी है।
ऐसे में पीएम मोदी को भी तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे होंगे और उन्हीं रिएक्शन में से एक है बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का रिएक्शन।
स्वरा भास्कर का रिएक्शन
स्वरा ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट ट्वीटर पर आंसू बहाते हुए इस घोषणा पर कहा है कि मुझे घर जाना है! इसपर उनके फैन्स बहुत सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

I WANNA GO HOME
— Swara Bhasker (@ReallySwara) March 24, 2020

स्वरा हमेशा ही अपने विचारों को खुलकर रखने वालों में से एक रही हैं। पूरे देशभर में चल रहे इस लॉकडाउन पर स्वरा का ऐसा रिएक्शन कुछ लोगों को चौंका भी रहा है। बता दें कि स्वरा दिल्ली से हैं और अपने काम और फ़िल्मों में अभिनय के चलते मुंबई में रहती हैं। हालांकि, उनका दिल्ली आना जाना लगा रहता है।
भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है। मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है।
मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं। यही नहीं, सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button