लॉकडाउन : कंट्रोल रूम में फोन कर शख्स ने कहा-4 समोसा भिजवा दो, डीएम ने साफ करवाई नाली

 
रामपुर। कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के दौरान कंट्रोल रूम में बार-बार फोन करके समोसा मांगना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक के इस मजाक के लिए उससे शहर के नाले की सफाई करवायी गई।
दरअसल, मामला यूपी के रामपुर का है। एक युवक रामपुर में कोरोना वायरस के लिए बने आपातकालीन कंट्रोल रूम में बार बार चार समोसे भेजने के लिए फोन कर रहा था। उसे कंट्रोल रूम के कर्मियों द्वारा कई बार समझाया गया, लेकिन फिर भी युवक अपने जिद्द पर अड़ा रहा, जिसके बाद रामपुर के जिलाधिकारी आंजनेय सिंह ने उस व्यक्ति के पास समोसे भेजे और फिर एक्शन के तौर पर उससे नाली साफ करवाई। डीएम ने कहा कि व्यवस्था का दुरुपयोग करने वालों से समाजिक कार्यों में मदद ली जाएगी।
जिलाधिकारी ने इस पूरे मामले को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘4 समोसा भिजवा दो… चेतावनी के बाद आखिर भिजवाना ही पड़ा। अनावश्यक मांग कर कंट्रोल रूम को परेशान करने वाले व्यक्ति से सामाजिक कार्य के तहत् नाली सफाई का कार्य कराया गया।’

4 समोसा भिजवा दो… चेतावनी के बाद आखिर भिजवाना ही पड़ा।अनावश्यक मांग कर कंट्रोल रूम को परेशान करने वाले व्यक्ति से सामाजिक कार्य के तहत् नाली सफाई का कार्य कराया गया। pic.twitter.com/88aFRxZpt2
— DM Rampur (@DeoRampur) March 29, 2020

यूजर्स कर रहे तारीफ
ट्विटर पर जिलाधिकारी आंजनेय के इस कदम पर यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे है। लोगों ने लिखा कि जानबूझकर पुलिस और प्रशासन को तंग करने वालों के साथ ऐसा ही सुलूक किया जाना चाहिए। वहीं, कुछ लोग जिलाधिकारी के इस कार्यशैली के लिए उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दे रहे हैं। तस्‍वीर में जहां युवक नाली साफ करता नजर आ रहा है, वहीं सामने डीएम अंजनेय कुमार सिंह फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button