लखनऊ : सभी पार्टी पदाधिकारी प्रदेश के विकास के लिए साथ करे कार्य- स्वतंत्रदेव सिंह

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संम्पन हुई वर्चुअल बैठक में पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों  सहित सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष व संगठन मंत्री सम्मलित हुए।

पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में जिला इकाइयों की बैठकें वर्चुअल माध्यम से करने का निर्णय लिया गया। प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में सेक्टर संयोजकों व सेक्टर प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को बधाई व शुभकामनाये दी। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारी देश व प्रदेश के विकास, जनाकांक्षाओं की पूर्ति व संगठन की मजबूती के लिए पूरे मनोयोग के साथ कार्य करे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार व उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार ने गांव, गरीब ,किसान ,नौजवान ,महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य किया है। मोदी -योगी सरकार द्वारा लोकल्याण के लिए किए जा रहे कार्यो का लाभ जनता तक पहुचाते हुए भाजपा सरकारों द्वारा किये जा रहे जनहित के कार्यो का प्रचार प्रसार भी जनता के बीच मे आपको करना चाहिये।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा राष्ट्र प्रथम की नीति पर काम करती है।इसलिए भाजपा के कार्यकर्ता व संगठन में दायित्वधारी कार्यकर्ता के रूप  में हमारा कर्तव्य है कि व्यक्तिवाद व क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकाश और सबका विस्वास को मूल मंत्र मानकर कार्य करे। उन्होंने ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में जनता ने हमें अपार आकांक्षाओं के साथ भारी बहुमत दिया। जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सीएम योगी के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार ने लगातार कार्य किया है। भाजपा के प्रति जनता का विश्वास और ही मजबूत हुआ है।

आगामी विधानसभा के चुनाव में हम और अधिक बड़ी सफलता प्राप्त करें, इसके लिए हमें योजना पूर्वक कार्य करना होगा। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल जी मेरी सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संगठन के विस्तार और जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सभी पार्टी पदाधिकारियों को योजना पूर्वक कार्य करना चाहिए।

प्रदेश महामंत्री संगठन ने संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करते हुए कहा कि आगामी दिनों में पार्टी द्वारा आयोजित की जाने वाली संगठनात्मक गतिविधियों के दरमियान कोविड-19 के अंतर्गत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन करते हुए हमें संगठन कार्य करने होंगे। बंसल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश में योगी सरकार द्वारा लगातार जनहित के कार्य किए जा रहे हैं। इन कार्यो  व भाजपा सरकारों की उपलब्धियों को जन जन तक पहुचाने में भी अपनी भूमिका का निर्वहन करना चाहिए।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button