लखनऊ में लॉकडाउन का पालन न करने पर 56 लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज

-एयरपोर्ट से रिश्‍तेदारों को रिसीव करने पर भी लगी पाबंदी
-मंगलवार की रात से लखनऊ एयरपोर्ट की सभी उड़ानें रद
-डीजीपी ने वीडियो जारी कर की जनता से सहयोग की अपील
एचसी अवस्‍थी, पुलिस महानिदेशक उत्‍तर प्रदेश
सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो
लखनऊ। लॉक डाउन का पालन न करने वालों पर लखनऊ पुलिस ने सख्‍त कदम उठाये हैं। लॉकडाउन का पालन न करने पर लखनऊ पुलिस ने 56 मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें सबसे ज्‍यादा मुकदमे सरोजनी नगर सर्किल में दर्ज हुए हैं। इन सभी के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन के साथ, आईपीसी की धारा 188 और एपेडमिक एक्ट में भी कार्रवाई की जाएगी।
मिली जानकारी के अनुसार लापरवाही करने पर कृष्णानगर में 9, सरोजनीनगर 6, बंथरा 5, हजरतगंज 2, हुसैनगंज 2, गौतम पल्ली 1, आलमबाग 3, मानक नगर में 2 मुकदमे दर्ज किये गये हैं। ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन ने यह फैसला किया है।
आपको बता दें कि लॉक डाउन के बावजूद सड़कों पर बेवजह निकल रहे हैं। ऐसे ही लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एफआईआर दर्ज करने के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस भी बेवजह घूमने वालों का सख्ती से चालान कर रही है।
कोरोना के चलते यूपी के जिलों में लॉक डाउन पर डीजीपी एचसी अवस्थी ने की अपील, यूपी की जनता से मांगा सहयोग देखें वीडियो

इस बीच कल मंगलवार की रात 12:00 बजे से बंद हो जाएगा लखनऊ एयरपोर्ट लखनऊ एयरपोर्ट पर आने वाली उड़ान रद कर दी गयी हैं। यही नहीं एयरपोर्ट पर रिश्तेदारों को रिसीव करने वालों पर भी पाबंदी  लगा दी गयी है। लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने वाले हर व्यक्ति को प्रीपेड टैक्सी से घर पहुंचाया जाएगा। आपको बता दें कि कोरोना के चलते एयरपोर्ट पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए यह फैसला लिया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button