लखनऊ डबल मर्डर में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, नाबालिग बेटी ही निकली कातिल

लखनऊ। लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूर गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में रेलवे में वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या का खुलासा हो गया है। रेलवे अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की हत्या की थी। बताया जा रहा है कि बेटी कई दिनों से डिप्रेशन में थी। पुलिस के अनुसार पांच गोली चली हैं। दो मां को मारी, एक भाई को और दो गोली कमरे में मिली है।
ये भी पढ़ें- प्रेमी के संग मिलकर बेटी ने की मां की हत्या, प्रेमी के साथ करना चाहती थी शादी
दोनों के शव सरकारी बंगले के पिछले कमरे में बेड पर पड़े मिले। हाई सिक्योरिटी जोन में दोहरी हत्या की सूचना से महकमे में हड़कम्प मच गया। आननफानन में पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इस बीच डीजीपी एचसी अवस्थी व एडीजी भी घटनास्थल पहुंचे और जायजा लिया।
पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई दिल्ली में तैनात हैं। जहां गौतमपल्ली स्थित रेलवे के सरकारी आवास में उनकी पत्नी मालती, बेटा सर्वदत्त उर्फ शरद बाजपेई और बेटी हैं। शनिवार शाम को नौकरों ने मालती व सर्वदत्त के खून से लथपथ शव देखकर पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मालती की बेटी बदहवास हालत में है। उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेटर भेजा गया है। नौकरों से पूछताछ करके घटनाक्रम का ब्योरा जुटाया जा रहा है। जांच के बाद ही पता चला कि बेटी ने ही मां और भाई की हत्या की है।
ये भी पढ़ें- लखनऊ : सीएम आवास के पास डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटे की गोली मारकर हत्या
The post लखनऊ डबल मर्डर में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, नाबालिग बेटी ही निकली कातिल appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button