लखनऊ: घर में मिला युवक का अधजला शव, मचा हड़कंप

लखनऊ। इटौंजा के उसरना गांव में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात हुई है। जहां युवक का कई दिन पुराना अधजला शव उसी के घर से बरामद हुआ। ग्रामीणों ने तंत्रमंत्र के चक्कर मे युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के तीन भाइयों समेत परिवार के अन्य सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर इटौंजा नंदकिशोर ने बताया कि उसरना गांव में फूलचंद्र, अखिलेश उर्फ पप्पी बृजेश और शैलेंद्र रहते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक साल से चारों भाई एक तांत्रिक के फेर में फंसे हुए थे। करीब 15 दिन पहले बृजेश तांत्रिक से मिलकर आया था। उसने घर मे सभी को बताया कि गुरु जी ने उसे बताया है कि घर मे शिवलिंग है। यदि शिवलिंग उन लोगों को प्राप्त हो जाए तो अमीर हो जाएंगे। इसके लिए उन लोगों को पूजा करनी होगी।

ग्रामीणों के मुताबिक कई दिनों से घर मे हवन किया जा रहा था। जिसमें बोरों के हिसाब से हवन सामग्री का इस्तेमाल हो रहा था। जिसका धुआं गांव में फैला हुआ था। मंगलवार देर शाम बदबू आने पर ग्रामीणों को शक हुआ। कुछ ग्रामीण घर पहुंचे तो उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

दरवाजा खुलते ही सन्न रह गए लोग

इंस्पेक्टर के मुताबिक मौके पर पहुंच कर अंदर जाने का प्रयास किया गया। इस पर उन लोगों को भी पूजा का हवाला देकर रोका जाने लगा। पुलिस जबरन अंदर गई और पूजा वाले कमरे का दरवाजा खोला तो काफी देर तक हवन का धुआं होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया। काफी देर बाद अंदर बृजेश का कई दिन पुराना अधजला शव मिला। जिससे तेज बदबू आ रही थी।

रात भर में जिंदा करने की बात पर अड़े रहे घर वाले

इंस्पेक्टर ने बताया कि जब पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास करने लगी तो तीनों भाई व मृतक की पत्नी ने पुलिस का विरोध किया। उन लोगों का कहना था कि रात भर पूजा चलने के बाद बृजेश जिंदा हो जाएगा और उन लोगों को शिवलिंग की प्राप्ति भी हो जाएगी। इंस्पेक्टर का कहना है कि फिलहाल बृजेश के शव को कब्जे में लेकर घर वालों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही तांत्रिक की भी तलाश की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button