लक्ष्मण झूले पर शूट किया न्यूड वीडियो फिर जो हुआ …

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विदेशी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवती फ़्रांस की है और पुलिस ने उसे गंगा नदी पर बने लक्ष्मण झूले पर न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।हालांकि कुछ ही देर बाद युवती को कुछ शर्तों के साथ जमानत मिल गई।
खबरों के अनुसार, 27 वर्षीय फ्रांसीसी युवती ऋषिकेश स्थित लक्ष्मण झूला पर न्यूड वीडियो शूट कर रही थी। इसके बाद स्थानीय वार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान ने महिला के खिलाफ थाने में शिकायत की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवती को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार, यह शिकायत ऋषिकेश के मुनि की रेती पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। वार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम से संबंधित धाराओं के तहत विदेशी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

इस मामलें में वरिष्ठ उप-निरीक्षक आरके सैनी ने बताया कि वार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला लक्ष्मण झूला पर न्यूड वीडियो और फोटो शूट कर रही थी। पार्षद को यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली थी।
ये भी पढ़े : आधी रात बाद ट्विटर पर आए हेमंत सोरोन ने क्या कहा?
ये भी पढ़े : जारी हुई अनलॉक- 4 की गाइडलाइंस, जानिए क्या है योजना
इसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो घटना को सही पाया। वहीं, जानकारी लेने पर स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला ऋषिकेश के एक होटल रुकी हुई है। इसके बाद पुलिस ने उस होटल में जाकर युवती से घटना के बारे में पूछताछ की। इस दौरान युवती ने न्यूड वीडियो शूट करने की बात को स्वीकार कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
हालांकि युवती ने इस बात का दावा किया कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि भारत में यह सब अवैध है। युवती ने बताया कि उसने यह वीडियो और फोटोशूट मनके और हार के व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button