रोजमर्रा की दिक्कतें दूर करने वाले समाज के हीरो: मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोरोना को रोकने के लिए लागू 21 दिन के लॉक डाउन के दौरान जो लोग जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति सुचारू रूप से जारी रखे हुए है, वे अपना जीवन दांव पर लगा कर देश सेवा कर रहे है इसलिए वे हमारे असली हीरो हैं और समाज के लिए उनकी सेवा सराहनीय है।
मोदी ने रविवार को रेडियो पर प्रसारित अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ में कहा कि संकट की इस घड़ी में आवश्यक समान बेचने वाले दुकानदार अपना जीवन जोखिम में डाल कर लॉकडाउन के कारण अपने घरों में कैद लोगों को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इस समय एक ड्राइवर अपना जीवन संकट में डाल कर लोगों को जरूरी समान पहुंचा रहा है ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कत नहीं हो। इसी तरह से फल, दूध आदि के विक्रेता देश को संकट के समय महत्वपूर्ण सेवा दे रहे है। ई कॉमर्स सेवा के कर्मचारी भी जान पर खेल कर काम कर रहे है इसलिए वे हमारे समाज के सच्चे हीरो है।
प्रधानमंत्री ने कहा बैंकिंग सेवा के लोग लगातार समर्पित भाव से जन सेवा का काम कर रहे है। इंटरनेट सेवा देने वाले कर्मी निर्बाध सेवा दे रहे है और देश ऐसे सब लोगों का धन्यवाद करता है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button