मात्र 15 साल की उम्र में रेखा ने 5 मिनट तक जबरदस्ती किया यह गंदा काम

0

वैसे तो हमारे देश में सेक्स के विषय में बात करना किसी अपराध से कम नहीं है लेकिन बॉलीवुड के कलाकार इस विषय पर अपनी बात रखने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटते। अभी तक कई एक्टर-एक्ट्रेस सेक्स को लेकर अपनी-अपनी राय दे चुके हैं। इसी क्रम में सेक्स को लेकर बॉलीवुड मशहूर अदाकारा रेखा के विचार भी सामने आ गए हैं। जी हां, इस किताब के जरिए रेखा ने अपनी जिंदगी का वो दर्द बयां किया जो उन्हें महज 15 साल की उम्र में झेलना पड़ा. ये वाकया है फिल्म ‘अनजाना सफर’ की शूटिंग के दौरान का, जहां रेखा के साथ कुछ ऐसा हुआ जो बेहद दर्दनाक था.

मात्र 15 साल की उम्र में रेखा ने 5 मिनट तक जबरदस्ती किया यह गंदा काम

रेखा की ऑटो बायोग्राफी में खुली जवानी के रोमांटिक यादें

दरअसल, एक रोमांटिक गाने के शूट के लिए रेखा सेट पर पहुंचीं. वहां जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला एक्टर बिस्वजीत ने उन्हें होठों पर किस करना शुरू कर दिया और ये किस 5 मिनट तक चला. कैमरा लगातार रोल करता रहा और डायरेक्टर ने कट नहीं बोला. यूनिट के सदस्य सीटियां मार रहे थे. रेखा ने अपनी आंखें बंद कर ली थीं और इन बंद आंखों में सिर्फ आंसू थे. इस सीन के बारे में रेखा को कोई जानकारी नहीं थी और बाद में जब रेखा ने इस चीज के लिए आवाज उठाने की सोची तो किसी बुरे अंजाम के डर से उन्होंने चुप रहने का फैसला किया.

इसके अलावा भी इस किताब में कई ऐसे किस्सों का जिक्र है जब रेखा सकते में आ गईं. इन्हीं में से एक है विनोद मेहरा से शादी का किस्सा. जब रेखा और विनोद कोलकाता में शादी करने के बाद मुंबई लौटे तो नई नवेली दुल्हन का स्वागत चप्पल से किया गया.

 जी हां, विनोद की मां यानी रेखा की सास कमला इस शादी को लेकर बेहद नाराज थीं. जैसे ही रेखा आशीर्वाद लेने के लिए झुकीं तुरंत उनकी सास ने उन्हें ढकेल दिया. इतना ही नहीं, कमला गुस्से में इतनी आग बबूला हो गईं कि उन्होंने रेखा को मारने के लिए चप्पल भी निकाल ली और घर में घुसने से मना कर दिया.

ऐसे ही कई दर्दनाक किस्सों का जिक्र इस किताब में किया गया है. लेकिन सोचने वाली बात ये है कि इन सब परेशानियों को झेलने के बाद भी रेखा ने हार नहीं मानी. उन्होंने अपना हौसला बनाए रखा और कामयाबी के उस स्तर पर गईं जहां हर एक्ट्रेस पहुंचने का सपना देखती है. बॉलीवुड की इसऑलटाइम फेवरेट दीवा के लिए लोगों में दीवानगी आज भी बरकरार है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का पंचांग: 23 जनवरी 2017 दिन सोमवार

।।आज का पंचांग।। आज का दिन मंगल मय