रिलीज हुआ फिल्म मलंग का नया गाना ‘हमराह’, देखे दिशा का बिकिनी स्टाइल

 आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म ‘मलंग’ का नया गाना हमराह… रिलीज हो गया है, जिसमें आदित्य-दिशा के रोमांटिक अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में दोनों स्काई डाइविंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स जैसे कई एडवेंचर गेम्स एन्जॉय करते दिखेंगे. दिशा का बिकिनी स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने को कुनाल वर्मा ने लिखा और सचेट टंडन ने गाया है. रिलीज होते ही इसे लाख से ऊपर व्यूज मिल गए हैं. जिस तरह ‘मलंग’ का ट्रेलर फास्ट है तो उसी हिसाब से इस गाने को काफी कलरफुल ढंग से फिल्माया गया है. वैसे ‘मलंग’ का ट्रेलर काफी पसंद किया गया. इसके ट्रेलर में हर किरदार कत्ल करने की अपनी अलग वजह बताता दिख रहा है.आदित्य राय कपूर इस फिल्म में कहते हैं कि जान लेना मेरा नशा है. वहीं अनिल कपूर भी खास रोल में दिख रहे हैं. जितना ट्रेलर में दिख रहा है वह निगेटिव शेड में हैं. चारों करेक्टर्स को जान लेना पसंद है, लेकिन कौन किसकी और क्यों जान लेगा ये खुलासा तो 7 फरवरी को होगा. उसी दिन यह फिल्म रिलीज होगी.

जानें क्यों नीना गुप्ता ने कहा- मेरा टाइम आ गया

आदित्य के साथ मोहित सूरी के ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ‘आशिकी-2’ में साथ काम कर चुके हैं. वहीं दिशा पाटनी की बात करें तो ट्रेलर में उनकी एंट्री ही डार्क पिंक बिकिनी में होती है. उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किरदार काफी बोल्ड दिखने वाला है. इसमें चार डॉयलॉग्स सुनाई दे रहे हैं, जिसमें आदित्य रॉय कहते हैं कि जान लेना मेरा नशा है. कुणाल कहते हैं कि जान लेना मेरी जरूरत है. अनिल कपूर कहते हैं कि जान लेना मेरी आदत है. सबसे लास्ट में दिशा कहती हैं कि जान लेना मेरा मज़ा है. इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है.

 

 

Back to top button