राहुल ने बिहार के युवाओं को साधा ,कहा सूबे के युवा सरकार से हिसाब मांगे

दिल्ली ब्यूरो: बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत राहुल गाँधी ने पूर्णिया से कर दी है। पूर्णिया में जनभावना रैली सम्बोधित करते हुए में राहुल कहा कि वे मोदी और संघ से नहीं डरते।लड़ाई जारी रहेगी। राहुल गांधी ने कहा, बिहार के लोगों मैं सच्चाई बता रहा हूं। हर रोज आपकी जेब से पैसा लूटा जा रहा है, ऐसे में बिहार के युवाओं को चाहिए कि वो जागें और अपने पैसे का हिसाब मांगे। चौकीदार बनकर रहने की बात कहकर सत्ता में आए नरेंद्र मोदी किसी गरीब के चौकीदार नहीं हैं, वो अमीरों के और अनिल अंबानी के चौकीदार हैं।
बिहार के पूर्णिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा है कि वो मोदी और आरएसएस से नहीं डरते। वो इन लोगों के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगै। राहुल ने यहां कहा, मैं नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस से नहीं डरता। सिर्फ एक चीज से डरता हूं। मैं झूठ के खिलाफ हूं, झूठ बोलने से डरता हूं और सिर्फ सच्चाई को मानता हूं।
राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी बताएं कि कितने बेरोजगारों को उन्होंने रोजगार दिया है। यहां के किसानों के लिए क्या किया है। राहुल ने सभा में मौजूद महिलाओं से कहा कि पीएम मोदी ने आपके घर में घुसकर पैसा निकाल लिया। हर दिन चोरी हो रही, कब तक इस तरह अपनी कमाई लुटते हुए बिहार के लोग देखते रहेंगे।
राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है जबकि कांग्रेस अपने वादे पूरे करती है। मोदी सरकार ने उद्योगपतियों पर पैसा लुटाया है लेकिन कांग्रेस पार्टी गरीबी रेखा से नीचे मौजूद लोगों के बैंक अकाउंट में पैसे भेजेगी। बीते समय में कांग्रेस पार्टी ने अपने वादों को पूरा किया है और इस बार भी वह यह वादा पूरा करेंगे। लोकसभा चुनाव के लिए पूर्णिया में दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button