राहुल ने बताया ‘मोदी सरकार ने कैसे नष्ट की अर्थव्यवस्था’

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। कोरोना संकट के बाद से ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अर्थव्यवस्था को लेकर हमले तेज हो गए हैं। वे आये दिन अलग- अलग मुद्दे को लेकर अपनी राय साझा करते हैं। इस बार राहुल गांधी ने वीडियो के जरिए बताया कि मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे नष्ट किया है।
कांग्रेस नेता ने ‘अर्थव्यवस्था की बात’ टाइटल की इस वीडियो सीरीज को सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी: भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। ‘असत्याग्रही’ इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं। सच जानने के लिए मेरा वीडियो देखें।
ये भी पढ़े: केंद्र ने राज्यों को GST में कमी की भरपाई के लिए सुझाए विकल्प
ये भी पढ़े: जानिए योगी सरकार ने अनलॉक 4.0 की गाइडलाइन में क्या बनाए नियम

जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी: भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है।
‘असत्याग्रही’ इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं।
सच जानने के लिए मेरा वीडियो देखें। pic.twitter.com/sDNV6Fwqut
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) August 31, 2020

ये भी पढ़े: प्रशांत भूषण को 6 महीने की कैद या जुर्माना, SC आज सुनाएगा सजा
ये भी पढ़े: डॉक्टर का दावा 72 घंटे में कोरोना मरीज होगा ठीक
राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा था कि देखिए मेरी वीडियो श्रृंखला कि मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे नष्ट किया। मेरे सभी सोशल मीडिया चैनलों पर पहला वीडियो कल सुबह 10 बजे।
वीडियो सीरीज के प्रोमो में राहुल कहते सुनाई दे रहे हैं कि भाजपा सरकार ने असंगठित अर्थव्यस्था पर हमला किया। इस दौरान उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन जैसे फैसलों को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा। वो इससे पहले भी वीडियो का सहारा लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लेक चुके हैं।
हाल ही में राहुल गांधी ने कोरोना और देश के आर्थिक हालात को लेकर सरकार को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना ज्यादा आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक भारत युवाओं को रोजगार नहीं दे सकेगा।
ये भी पढ़े: बिजली बिल माफ़ी पर ट्वीट कर ऐसे फंस गए ज्योतिरादित्य सिंधिया
ये भी पढ़े: 1 सितंबर से बदलेंगे ये नियम, जेब पर पड़ेगा सीधा असर

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button