राहुल गांधी ने #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर फिर बोला हमला

नई दिल्ली। ‘चौकीदार चोर है’ का तोड़ निकालने के लिए बीजेपी ने अब सोशल मीडिया पर ‘मैं भी चौकीदार’ #MainBhiChowkidar का अभियान चला दिया है। खास बात यह है कि इस अभियान को जनता से जोड़ने की कोशिश की जा रही है।
कांग्रेस के चौकीदार चोर जुमले का तोड़ निकालने के लिए भाजपा की ओर से#MainBhiChowkidar का जुमला तैयार किया
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी के लिए चौकीदार चोर है का जुमला गढ़ा था। इससे बीजेपी काफी असहज हो चुकी है। राहुल गांधी तो अपनी सभी रैलियों में ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद कर बीजेपी, खास तौर पर पीएम मोदी की छवि को प्रभावित कर रहे हैं। कांग्रेस के इसी जुमले का तोड़ निकालने के लिए भाजपा की ओर से ‘मैं भी चौकीदार’ का जुमला तैयार किया गया है। खास बात यह है कि मोदी सरकार के सभी मंत्री इस मुहिम को जोर-शोर से आगे बढ़ा रहे हैं।

Defensive tweet Mr Modi!
You feeling a little guilty today? pic.twitter.com/ztVGRlc599
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 16, 2019

#MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर फिर कांग्रेस अध्यक्ष ने निशाना साधा
भाजपा इस अभियान को लेकर विपक्ष ने भी कमर कस ली है। राहुल गांधी ने तो #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मिस्टर मोदी ने रक्षात्मक ट्वीट किया है। कम से कम वह थोड़ा अपराधी तो महसूस कर रहे हैं।
पीएम मोदी के साथ विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, अमित शाह के बेटे जय शाह, गौतम अदानी और राफेल डील में शामिल उद्योगपति अनिल अंबानी  हैं शामिल
कांग्रेस अध्यक्ष अपने ट्वीट में लिखते हैं कि मिस्टर मोदी रक्षात्मक ट्वीट है। आप आज थोड़ा अपराधी तो महसूस करने लगे हैं।’ खास बात यह है कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें पीएम मोदी के साथ विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, अमित शाह के बेटे जय शाह, गौतम अदानी और राफेल डील में शामिल उद्योगपति अनिल अंबानी शामिल हैं।
ये भी पढ़ें :-भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) 45 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की 
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया पर शह और मात का खेल शुरू, भाजपा का अपनी इमेज साफ करने का एक तरीका
इस फोटो के साथ नीचे भाजपा की ही टैग लाइन ‘मैं भी चौकीदार’ लिखा है। कांग्रेस फोटो में शामिल सभी हस्तियों पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाती रही है और इसमें मोदी सरकार की संलिप्तता का भी हाथ बताती रही है। साफ है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया पर शह और मात का खेल शुरू हो गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

10 लाख का सूट पहन ठाठ-बाट करने वाला
बैंक भगौड़ों मोदी-मेहुल-माल्या का साथ निभाने वाला
सरकारी ख़ज़ाने से ख़ुद के प्रचार पर ₹5200Cr लुटाने वाला
जनता के पैसे से 84 विदेशी दौरों में सैर-सपाटे पर ₹2010Cr उड़ाने वाला
राफ़ेल में ₹30000 Cr की चोरी कराने वाला
एक ही चौकीदार चोर है! pic.twitter.com/y00Cncw9dG
— Randeep Singh Surjewala (@rssurjewala) March 16, 2019

भाजपा और इसके विरोधी दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर इमेज बनाने और बिगाड़ने में जुट गए हैं। सियासी पंडितों की माने तो भाजपा का मैं भी चौकीदार जनता से जुड़ने और अपनी इमेज साफ करने का एक तरीका है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button