राहुल गांधी की सभा से पहले बेकाबू हुई भीड़,जमकर चलीं कुर्सियां

पश्चिम बंगाल। मालदा में रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी और पीएम मोदी के अलावा ममता बनर्जी सरकार पर भी आक्रामक दिखे। उन्होंने कहा कि चौकीदार ने वादा किया था कि रोजगार मिलेगा, किसानों का भला होगा, लेकिन कुछ नहीं किया।
ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित कई नेताओं ने थमा कांग्रेस का हाथ 
आपको बता दें मालदा जिले के चंचल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा से पहले अराजक स्थिति देखने को मिल रही है। राहुल की सभा शुरू होने से कुछ समय पहले समर्थकों के बीच जमकर कुर्सीयां फेंकी गई। मुख्य मंच पर स्थानीय और कुछ शीर्ष नेताओं की उपस्थिति के बीच भीड़ बेकाबू हो गई। लोग मुख्य मंच के लिए बने बैरिकेडिंग को तोड़ अंदर प्रवेश कर गए। पुलिस की सक्रियता के बीच हालात को काबू करने की कोशिश की गई। पुलिस जवानों के मौजूद रहते भी समर्थक एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते रहे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति संभाली।
ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने चौथी लिस्ट में जारी किए 11 उम्मीदवारों के नाम, कैराना से मृगांका सिंह का टिकट कटा 
जानकारी के मुताबिक राहुल ने कहा कि बंगाल में आपने सालों सीपीएम को देखा, उन्होंने एक संगठन की सरकार चलाई। फिर आपने ममता जी को चुना। जो अत्याचार सीपीएम के समय होता था वहीं अत्याचार आज ममता जी के समय हो रहा है। यहां कांग्रेसियों को मारा जाता है। बंगाल को सिर्फ एक व्यक्ति चलाती हैं। क्या एक व्यक्ति को प्रदेश को चलाने देना चाहिए? बंगाल की प्रगति के लिए कांग्रेस की सरकार जरूरी है। बंगाल में कांग्रेस लड़कर अपनी सरकार बनाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button