राहुल गांधी का बीकानेर में 10 अक्टूबर को रोड शो, 5 लाख लोग जुटाने में लगी कांग्रेस

जयपुर :राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी मंगलवार को कांग्रेस के बीकानेर कार्यालय पहुंचे. नेता प्रतिपक्ष ने यहां राहुल गांधी की रैली को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि बीकानेर में 10 अक्टूबर को राहुल गांधी का रोड शो होगा. 15 किमी तक यह रोड शो होगा. इस मौके पर उन्होंने टिकट वितरण को लेकर कहा कि फिलहाल मजबूत दावेदारों पर गहन मंथन चल रहा है और इलेक्शन और मैनिफेस्टो कमेटियों के गठन के बाद ही टिकिट वितरण होगा.

बता दें कि आगामी 10 अक्तूबर को कांग्रेस के रास्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बीकानेर में रोड शो करेंगे. राहुल गांधी नाल एयरपोर्ट से बीकानेर के मेडिकल कोलेज मैदान तक 15 किमी लम्बा रोड शो करने के बाद संभाग भर से आये कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ आमसभा को सम्बोधित करेंगे. इसमे भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस ने व्यापक रूप से जन सम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है.
बीकानेर कार्यालय पहुंचे नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने कहा है कि बीकानेर में होने वाली राहुल गांधी की सभा एतेहासिक होगी जिसमें 5 लाख लोग राहुल को सुनने के लिए पहुंचेंगे. कांग्रेस के टिकिट वितरण पर बातचीत करते हुए डूडी ने कहा कि मैनिफेस्टो और इलेक्शन कमेटियों के गठन के बाद ही पहली सूची आएगी. परन्तु कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, महामंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलेट के नेत्रत्व में मजबूत दावेदारों के नामों पर मंथन लगातार जारी है. उन्होंने बताया कि चुनावों के लिए आवश्यक सभी कमेटियों के गठन के बाद ही कांग्रेस की पहली सूची जारी होगी

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button