राहुल के इस अंदाज से इम्प्रेस हुईं स्वरा भास्कर, कहा…

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को चेन्नई में स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को संबोधित किया था. इस दौरान राहुल गांधी का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. यही नहीं, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने छात्राओं के साथ अनौपचारिक बातचीत की और इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट भी किया है. इस ट्वीट से साफ इशारा मिल जाता है कि राहुल गांधी का छात्राओं से मुखातिब होने का यह अंदाज उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब रहा है. वैसे भी स्वरा भास्कर ट्विटर पर हमेशा बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने Twitter हैंडल से ट्वीट किया हैः ‘क्लिप के आखिरी में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है!!! ‘मुझे मुश्किल सवाल पूछिए’ इम्प्रेसिव ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी (Rahul Gandhi).’ स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ उस वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें राहुल गांधी स्टेला मारिस की एक छात्रा से कह रहे हैं कि मुझे सर बुलाने की बजाए राहुल कहें.
होलाष्टक का अंत धुलेंडी के साथ क्यों?
‘तनु वेड्स मनु’ और ‘निल बटे सन्नाटा’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. स्वरा भास्कर सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय को बेबाकी से रखते हुए अकसर देखा जा सकता है. हालांकि कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो जाती हैं लेकिन वे ट्रोलर्स को बखूबी जवाब देना भी जानती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रही थीं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button