राष्ट्रपति भवन ‘एट होम’ में प्रधानमंत्री मोदी के साथ कोरोना वारियर्स भी हुए शामिल

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रपति भवन में ‘एट होम’ भोज की मेजबानी की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कोरोना वारियर्स सहित अनेक गणमान्य मेहमानों ने हिस्सा लिया।

राष्ट्रपति भवन में आयोजित भोज में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और लोक सभा अध्यक्ष ओम बिड़ला सहित कई वीआईपी मेहमान शामिल हुए। राष्ट्रपति सचिवालय के अनुसार, राष्ट्रपति ने दिल्ली में काम कर रहे कुछ अग्रिम पंक्ति के कोरोना वारियर्स को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया और देश भर में अनगिनत लोगों की जान बचाने में उनके साहस और समर्पण की सराहना की।

इसके अलावा समारोह में विदेश मंत्री एस जयशंकर, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मौजूद रहीं। वहीं, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवाने, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और भारतीय वायु सेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया भी शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर साल राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति ‘एट होम’ समारोह के नाम से भोज का आयोजन करते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button