रायबरेली: आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, आधा दर्जन लोग झुलसे

सलोन,रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र में रविवार को आसमानी बिजली कहर बनकर धरती पर गिरी। वज्रपात की चपेट में आकर एक किशोरी समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों गम्भीर रूप से झुलस गये। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। वहीं मृतको के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूची चौकी अंतर्गत गोठिया तिवारी पुर में रविवार को कुछ लोग गांव स्थित एक बाग में जानवर चराने के लिए गए हुए थे। करीब चार बजे तेज बरसात होने लगी। इसी बीच पेड़ के नीचे खड़े सभी लोगो पर अचानक आसमानी बिजली कहर बनकर गिरी। जिसमे अंजली (17)मौर्या पुत्री अमृत लाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि दीपांशी(12) पुत्री शिवकुमार,कमला(55) पत्नी श्यामलाल ने जिला अस्पताल मर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।रामपति(55)पति रामेश्वर,कुमकुम(15)पुत्री शमशेर, और गोलू को घायल अवस्था मे एम्बुलेंश से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वही प्रीति(16)पुत्री राजेश,राम पति(50) पत्नी राम अवध,प्रीति(16)पुत्री राजेश,पूर्णिमा मौर्य (14)पुत्री अमृत लाल निवासीगण गोठिया तिवारी सूची थाना सलोन को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। घटना की सूचना पर सलोन पुलिस और तहसील प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुँच कर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button