राम जन्मभूमि पूजन के दौरान अक्षय कुमार ने क्या किया कि लोग भड़क गए

जुबली न्यूज़ डेस्क
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. अक्षय कुमार वैसे तो अपनी देशभक्ति के लिए चर्चित रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उनके करीबी रिश्ते हैं लेकिन मध्यप्रदेश के जबलपुर में उनके खिलाफ शिकायत की गई है।
दरअसल 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के दौरान एक निजी चैनल ने जूते-चप्पलों का विज्ञापन दिखाया था। इसमें विज्ञापन में अक्षय कुमार नजर आए थे। जबलपुर के अधिवक्ताओं का कहना है कि इस शुभ कार्य के दौरान जूते-चप्पल के विज्ञापन से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।
यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : चेतन चौहान की बिगड़ी तबीयत, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखे गए
इसे लेकर शहर के अधिवक्ताओं ने जबलपुर के कोतवाली थाने में मामला पंजीबद्ध करने के लिए आवेदन दिया है। इसमें अभिनेता अक्षय कुमार समेत एक निजी चैनल के डायरेक्टर और फुटवियर कंपनी के मालिक हैं। शिकायत में कहा गया है कि निजी चैनल पर भूमि पूजन के दौरान जूते चप्पलों के विज्ञापन दिखाए जाने से हिंदू धर्मावलंबियों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है।
एडवोकेट रविंद्र गुप्ता ने कहा कि निजी चैनल के डायरेक्टर, फुटवियर कंपनी के मालिक और अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने अधिवक्ताओं को जांच के उपरांत विधि संवत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ें : चीन के शाडोंग में बैरूत जैसा विस्फोट, कई घरों की छतें उड़ी

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button