राधव चड्ढा पर केस दर्ज, योगी सरकार पर लगाया था आरोप

न्यूज़ डेस्क
देश में लॉक डाउन जारी है, इसके वजह से लाखों मजदूरों के सामने दो वक्त की रोटी के लिए भी बड़ी समस्या पैदा हो गयी है। इस समस्या से निपटने के लिए ये सभी मजदूर बस ट्रेन बन्द होने के वजह से पैदल ही आपने घर की ओर कूच कर दिए हैं और हजारों की संख्या में नोएडा और दिल्ली के बॉर्डर पर खड़े है तो कुछ आंनद विहार बस टर्मिनल पर बैठे है।

सरकार की नाकामी और मजदूरों की नासमझी के वजह से लॉक डाउन टूट चुका है और कोरोना वायरस के बढ़ने का खतरा भी बढ़ गया है। इन सब के बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार और यूपी की योगी सरकार के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी है।

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने सीएम योगी पर बयान दिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ नोयडा में केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ नोयडा सेक्टर 20 के थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

दरअसल आप विधायक राघव पर आरोप है कि उन्होंने गलत जानकारी फैलाई है। बता दें कि राघव चड्ढा ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा था कि सूत्रों के मुताबिक़ योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा के पिटवा रहे हैं। योगी जी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे। अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा।

मेरी यूपी सरकार से अपील है ऐसा न करें, इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत। राघव के इसी ट्वीट पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायत वकील प्रशांत पटेल द्वारा दर्ज कराई गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button