राजस्थान हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस कोरोना संक्रमित, सीएम ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना

जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महांती कोरोना संक्रमित हो गए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट किया- “ मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महांती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिली है। मैं उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं,  उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उल्लेखनीय है कि अक्तूबर 2019 को वरिष्ठ न्यायाधीश इंद्रजीत महांती को राजस्थान उच्च न्यायालय का मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया था। उड़ीसा के कटक में 11 नवंबर, 1960 को जन्में न्यायाधीश इंद्रजीत महांती ने पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग से स्कूली शिक्षा पूरी की। इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई पूरी करने के बाद इंग्लैंड के केम्ब्रिज यूनिवर्सिटी से एलएलएम किया। वे 1989 से 2006 तक उड़ीसा बार काउंसिल के सदस्य रहे और 30 मार्च 2006 को उड़ीसा हाईकोर्ट में जज बने। महांती 14 नवंबर 2018 को बॉम्बे हाईकोर्ट में जज नियुक्त हुए थे।

राजस्थान में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शनिवार को भी 1287 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। वहीं 16 की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 13 हजार 993 सक्रिय मामलों, 45 हजार 254 रिकवरी और 862 मौतों सहित अब मामलों की कुल संख्या 59 हजार 979 हो गई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button