राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह पद की गरिमा भूले, दिया विवादास्पद बयान

नई दिल्ली। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि उनका दोबारा चुना जाना देश और समाज की जरूरत है। संवैधानिक पद पर बैठे किसी भी व्यक्ति का इस तरह का बयान बेहद विवादास्पद है।
राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता
अलीगढ़ लोकसभा सीट से घोषित भाजपा प्रत्याशी को लेकर चल रहे विरोध के बीच शनिवार को ऑन कैमरा राज्यपाल कल्याण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की तारीफ की थी। राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हमारा उद्देश्य नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। बता दें कि यह बातें कल्याण सिंह ने कैमरे के सामने कही, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
ये भी पढ़ें :-अखिलेश का चौकीदार पर तंज, यूपी के शिक्षामित्रों को नौकरी चाहिए चौकादारी नहीं 
कल्याण सिंह बोले देश के लिए जरूरी है और समाज के लिये भी कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने
कल्याण सिंह ने रिपोर्टर्स से कहा कि हम सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। इसलिए हम बीजेपी की जीत चाहते हैं। सभी चाहते हैं कि पीएम मोदी एक बार और प्रधानमंत्री बने। यह देश के लिए जरूरी है और समाज के लिये भी कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने।
ये भी पढ़ें :-सपना चौधरी का पलटवार – क्या महिलाओं का अपमान करना है बीजेपी की संस्कृति ? 
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के सामने प्रत्याशी सांसद सतीश गौतम को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया
कल्याण सिंह ने यह बयान उस संबंध में दिया, जब नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के सामने प्रत्याशी सांसद सतीश गौतम को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। कार्यकर्ता शिकायत कर रहे थे कि उम्मीदवार ने कभी संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं किया। कल्याण सिंह आवास के बाहर आए और हाथ हिलाते हुए विरोध-प्रदर्शन समाप्त करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हम सभी लोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं। पार्टी ने जो निर्णय कर दिया, उसका सम्मान करें और स्वीकार करें।

Rajasthan Governor Kalyan Singh in Aligarh, UP on 23rd March: We all are BJP workers and we want the BJP to emerge victorious. We want that once again Modi ji should become the PM. It is important for the country. pic.twitter.com/sJEzLqGIO2
— ANI (@ANI) March 25, 2019

इस मामले में राष्ट्रपति कार्यालय को कोई शिकायत नहीं मिली
कल्याण सिंह की टिप्पणी पर राष्ट्रपति भवन या राष्ट्रपति कार्यालय ने कहा कि किसी को भी संवैधानिक पद पर आसीनी व्यक्ति को किसी के लिए प्रचार करने की अनुमति नहीं है। हालांकि इस मामले में राष्ट्रपति कार्यालय को कोई शिकायत नहीं मिली है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button