अभी अभी: आतंकियों को लेकर आया राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- बस…

लखनऊ। कश्मीर में बढ़ते तनाव और नक्सल इलाकों में कार्रवाई को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि 2022 तक नक्सल और कश्मीर में आतंकवाद की समस्या खत्म हो जाएगी। अपने संसदीय क्षेत्र में न्यू इंडिया मूवमेंट 2017-22 के तहत उन्होंने लोगों से नए भारत के संकल्प को साकार करने के लिए आह्वान किया।राजनाथ सिंह का बयान

राजनाथ बोले-2022 तक खत्म होगी आतंक और नक्सल समस्या

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज आतंकवाद, नक्सलवाद, कश्मीर और उग्रवाद की समस्या के बारे में किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है। 2022 तक नए भारत का संकल्प लिया गया है। उससे पहले ही आतंकवाद, कश्मीर और नक्सलवाद जैसी सभी समस्याओं का समाधान होकर रहेगा।

स्पेन हमले में बाल-बाल बची भारतीय मूल की एक्ट्रेस लैला, फ्रीजर में छिपकर बचाई जान

सिंह ने कहा कि हम ऐसा भारत बनाना चाहते हैं जिसमें न गरीबी हो और न भ्रष्टाचार। न जातिवाद हो न संप्रदायवाद और न ही बीमारी में दवाओं के अभाव में कोई दम तोड़े। गृहमंत्री यहां चौक स्थित कन्वेंशन सेंटर में न्यू इंडिया मूवमेंट के अंतर्गत संकल्प से सिद्धि, नए भारत का संकल्प कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

वहीं, ऐशबाग के रामनगर स्थित आशा विला सत्संग भवन में लखनऊ मध्य विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि जिस प्रकार 2014 में पार्टी को जीत मिली थी, उससे बड़ी जीत 2019 के चुनाव में मिलेगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से संकल्प लेने की जरूरत है।

Back to top button