राजनाथ ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंज कहा- हारने के बाद चलाएंगे #MeToo कैंपेन

नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस को घसीटते हुए कहा कि जो भी कांग्रेस के साथ गया, उसको मिटने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक पाई। बाद में कहीं ऐसे हालात ना हो जाएं कि सारी विपक्षी पार्टियां गठबंधन कर ले और जब कांग्रेस से धोखा खाएं तो #MeeToo कैंपेन चलाने के लिए मजबूर हो जाएं।
दरअसल ये बातें उन्होंने आज वो भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा के तत्वाधान में शुरू किए गए अटल युवा महा अधिवेशन के उद्धाटन समारोह में युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान कहीं।
साथ ही कहा कि आज जैसे हालात हैं उसे देख कर लगता है कि सारी राजनीतिक पार्टियां बीजेपी के प्रभाव से डरी हुई हैं। सारे देश की पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ना चाहती हैं लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जितना बड़ा गठबंधन करना चाहते हो कर लो भाजपा देशहित में काम कर रही है।
इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि महागठबंधन के पास देश हित से जुड़ा कोई एजेंडा नहीं है सिर्फ एक ही एजेंडा है मोदी रोको, मोदी रोको और मोदी रोको। उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी दलों को याद दिलाना चाहता हूं जो भी कांग्रेस के साथ गया है उसका सफाया होने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक पाई है। उन्होंने यहां लेफ्ट को निशाने पर लेते हुए कहा कि सबसे ज्यादा समय तक कांग्रेस का साथ निभाने वाली लेफ्ट पार्टी आज हाशिये पर है।
जबकि वहीं उन्होंने राफेल डील पर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दिनों ये लोग लगातार राफेल डील को जबरदस्ती मुद्दा बनाए हुए हैं। सोते-जागते, उठते-बैठते ये लोग राफेल-राफेल कर रहे हैं। यह डील यूपीए के शासनकाल में भी हुई थी लेकिन हमारे शासनकाल में जो डील हुई, वह सबसे बेहतर है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button