रवि किशन ने अपनी ही पार्टी के विधायक से क्यों मांगा इस्तीफ़ा

जुबिली न्यूज़ डेस्क
बीजेपी के गोरखपुर सदर सीट से विधायक डॉ राधा मोहन दास को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उनपर पार्टी की रीति-नीति व सिद्धांतों के विरुद्ध आचरण का आरोप लगा था। दरअसल पिछले दिनों राधा मोहन दास ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए खुद के विधायक होने पर शर्म आने की बात कही थी। इस पर पार्टी ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पार्टी के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को नोटिस जारी किया है। उन्होंने नोटिस जारी करते हुए कहा कि पार्टी आचरण विरुद्ध आपके द्वारा सरकार और संगठन की छवि को धूमिल करने वाली पोस्ट सोश़ल मीडिया पर की जा रही है। आपका यह कृत्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।
वहीं दूसरी तरफ गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने विधायक के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के नीतियों व सिद्धांतों से आपको समस्या हो रही है तो आप पार्टी से इस्तीफा दे दें। आपने पार्टी विरोधी बातों को मुद्दा बनाकर जनता को भ्रमित करने का काम किया हैं।

गौरतलब है विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था। इससे पहले पीडब्ल्यूडी के एक सहायक अभियंता को लेकर विधायक और गोरखपुर के सांसद रवि किशन का आमना-सामना हो चुका है।

@sunilbansalbjp @kpmaurya1 @myogiadityanath /
यह रिश्ता क्या कहलाता है?
आपने कभी ऐसा देखा और सुना?
खुले आम?
विधायक जी लोग रोते हैं कि अधिकारी सुनते नहीं, बल्कि बेइज्जती करते हैं
हमने बिगुल बजाया तो अदने से पीडब्ल्यूडी के अभियंता के पीछे खड़े हो गये
तो क्या हम भी दलाली शुरू करें pic.twitter.com/OfouujMsMd
— Dr.radha mohan das agrawal (@AgrawalRMD) August 26, 2020
विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कार्य में लापरवाही के लिए सहायक अभियंता के के सिंह की उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखकर शिकायत की, जिसके बाद अभियंता को मुख्यालय से संबद्ध किया गया था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button