रघुवंश प्रसाद सिंह की तबियत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में वेंटीलेटर पर

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफ़ा देकर देश भर में चर्चा का केन्द्र बन गए बिहार सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुवंश सिंह की तबियत अचानक गंभीर हो गई है. उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है. उन्हें वेंटीलेटर का सपोर्ट दिया गया है.
रघुवंश प्रसाद सिंह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बत्तीस साल पुराने राजनीतिक सहयोगी लालू यादव के जेल जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल की बदली नीतियों से काफी नाराज़ थे. उन्होंने पहले उपाध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया था लेकिन बाद में लालू के पुत्र तेजप्रताप के समुद्र से एक लोटा पानी निकल जाने से फर्क नहीं पड़ता का बयान आने के बाद पार्टी से भी इस्तीफ़ा दे दिया था.

Loading...

रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराये गए थे. वह काफी समय तक पटना के एम्स में भर्ती रहे. स्वस्थ होकर वह घर भी पहुँच गए थे लेकिन कल उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई तो उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. उनकी हालत पर नियंत्रण के लिए उन्हें वेंटीलेटर का सपोर्ट दिया गया.
यह भी पढ़ें : सचिन पायलट ने अशोक गहलोत को यूँ दिखाया आइना
यह भी पढ़ें : व्हिस्की की बोतलें बेचकर उसने लन्दन में खरीदा शानदार घर
यह भी पढ़ें : युवक की मौत के बाद बवाल, सीएम योगी सख्त इंस्पेक्टर सस्पेंड, अपराधियों पर रासुका
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : कोरोना से ज्यादा खतरनाक है यह वायरस
रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे को नामंजूर करते हुए लालू ने उन्हें पत्र लिखकर कहा था कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं. लालू का पत्र मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिक्रिया के इंतज़ार में पूरा देश है लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह को फिलहाल स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटने का मुद्दा ज्यादा बड़ा हो गया है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...