रंग में भंगः होली मिलते समय बीजेपी के इस बड़े नेता को मारी गोली

लखीमपुर में होली मिलन समारोह के दौरान बीजेपी विधायक को गोली मार दी गयी। विधायक को तत्काल अस्पताल ले जाया जहां उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है, लेकिन विधायक योगेश वर्मा फिल्हाल सदमे में हैं और किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है।
डॉक्टरों ने बताया कि गोली विधायक के पैर में लगी है इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।  अचानक हुए हमले से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी।  उन्हें एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
घटना के बाद केस दर्ज करके इसकी जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि खनन माफिया के लोग विधायक पर पट्टे दिलवाने के लिए काफी दिनों से दबाव बना रहे थे। होली मिलन के दौरान संभवतः उन्हीं लोगों से विधायक योगेश की कहासुनी हुई और उन्हीं में से किसी ने गोली चला दी।

लखीमपुर की एसपी पूनम ने मीडिया को बताया कि, ‘बीजेपी विधायक योगेश वर्मा अपने पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं और समर्थकों संग होली खेल रहे थे। जहां उन्हें गोली मारी गई, उनके पैर में चोट आई है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।’
वहीं, लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी एस सिंह ने कहा, ‘योगेश वर्मा लोगों से मिल रहे थे, इसी दौरान बहसबाजी शुरू हो गई और उन्हें गोली मार दी गई। वह अभी खतरे से बाहर हैं लेकिन वह सदमे में हैं और कुछ बता नहीं पा रहे हैं। जांच की जा रही है।’ सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि हमला करने वाले लोग खनन माफिया गिरोह के हो सकते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button