योगी सरकार को आप पर क्यों लगाना पड़ा ताला

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश सरकार को ठाकरों की सरकार बताना आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को महंगा पड़ गया । उन पर बीते दो दिन में प्रदेश के पांच जिलों में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर उनपर अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, मुजफ्फरनगर सहित अन्य जिलों में आईपीसी की धारा 153-ए और धारा 505 (1) (बी) के तहत दर्ज की गई है।

इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर एक और बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर योगी सरकार ने ताला डलवा दिया है लेकिन ऐसा करने से हम लोग रुकने वाले नहीं है। अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा।

आम आदमी पार्टी का दफ़्तर बंद कर सकते हैं योगी जी लेकिन सच की आवाज़ नही बंद हो सकती, आपके जुल्म ज़्यादती के ख़िलाफ़ बोलता रहा हूँ और बोलता रहूँगा । बचकाना खेल खेलना बंद करो, लखनऊ में हूँ गिरफ़्तार करो । pic.twitter.com/QbdSDsgYLc
— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) August 16, 2020
इस बात की जानकारी खुद संजय सिंह ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सड़क पर पार्टी दफ्तर खोलकर बैठूंगा लेकिन संघर्ष नही छोडूंगा। यही नहीं उन्होंने कायरता पर दो लाइन कविता गाकर भी योगी सरकार को घेरा।

योगी जी क्या बचकाना खेल रहे,मेरे कार्यालय पर ताला डलवा दिया रात 12 बजे सुबह 8 बजे फिर 10 बजे पुलिस भेजकर मकान मालिक को धमकाया इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता का भला होता चिंता मत करो हम आम आदमी हैं सड़क पर कार्यालय खोल लेंगे लेकिन आपकी जुल्मी सरकार को बेनक़ाब करता रहूँगा
— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) August 16, 2020
बता दें कि रविवार को आम आदमी पार्टी कार्यालय मे तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी थी। उससे पहले ही पुलिस ने कार्यालय में ताला लगा दिया। पार्टी कार्यालय में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। कार्यालय को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
ये भी पढ़े : धोनी के सन्यास पर साक्षी ने क्या कहा?
ये भी पढ़े : लखीमपुर में शर्मसार हुई इंसानियत, 13 साल की बच्ची का रेप कर फोड़ी आंख
गौरतलब है कि संजय सिंह ने उप्र सरकार पर ठाकुरों के समर्थक होने और अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास समारोह में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को आमंत्रित न कर दलितों का अपमान करने का आरोप लगाया था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button